बिलासपुर

Bilaspur Bus Accident: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में मासूम बच्चे की मौत…

Bilaspur Bus Accident: हाईटेक बस स्टैंड बिलासपुर से जांजगीर के लिए निकली बस तोरवा लाल खां ब्रिज के पहले अनियंत्रित होकर पलट गई। एक तरफ जहां....

बिलासपुर, Bilaspur Bus Accident:  हाईटेक बस स्टैंड बिलासपुर से जांजगीर के लिए निकली बस तोरवा लाल खां ब्रिज के पहले अनियंत्रित होकर पलट गई। एक तरफ जहां 8 दिन के बच्चे की मौत हो गई. जबकि 13 यात्री घायल हो गये. इनमें से 8 सिम्स और 5 निजी अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस घटना के पीछे के कारणों की जांच में जुटी है.

Bilaspur Bus Accident: पुलिस के मुताबिक बिलासपुर से जांजगीर मुलमुला तक चलने वाली बस

क्रमांक सीजी 10 एआर 9404 सुबह 10.30 बजे हाईटेक बस स्टैंड से निकली। सुबह करीब 11 बजे वह लालखदान पुल के पास पहुंची थी, तभी सवार को साइड देने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से 8 दिन के बच्चे की मौत हो गई, जबकि 13 यात्री घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को 112 और 108 की मदद से नजदीकी निजी अस्पताल और सिम्स भेजा। निजी अस्पताल में भर्ती एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि अन्य की हालत स्थिर बताई जा रही है।तोरवा पुलिस ने बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर घटना की जांच कर रही है।

Bilaspur Bus Accident: इन्हे आई गंभीर चोटें

सिम्स अस्पताल में जागेश्वर यादव (55) निवासी सीपत, गज्जू प्रसाद साहू (33), फागूराम यादव (34) निवासी देवरीखुर्द, मुन्नी बाई कश्यप (50), बृहस्पती कश्यप (25), गुड्डी कश्यप (50) सभी निवासी मुलमुला, चंदा निषाद (23) निवासी पामगढ़ को भर्ती कराया गया है। वहीं, निजी अस्पताल में नवीन अनंत (24) निवासी रींवापार सारंगढ़, प्रमिला केंवट (36) निवासी राहौद, देवकुमार साहू (14), ममता साहू (34), राहुल साहू (08) सभी निवासी देवरीडीह, द्वारिका विश्वकर्मा (35) और यदुवीर सिंह (28) निवासी मैनपुरी

Bilaspur Bus Accident: CM साय ने जताया दुख

मुख्यमंत्री ने X पर लिखा कि, बिलासपुर के पास बस पलटने से एक बच्ची के निधन और 30-35 यात्रियों के घायल होने की दुखद खबर आ रही है। कलेक्टर को घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। ईश्वर से दिवंगत बच्ची की आत्मा की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Bilaspur Bus Accident

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button